Monday 30 September 2013

मोदी के चाहने वालों के लिए लॉंच हुआ एक ‘नमो स्मार्टफोन’

जो बात हम आपको बताने जा रहे हैं हो सकता है उसपर आप यकीन ना करें लेकिन यही सच है कि नरेंद्र मोदी के कुछ प्रशंसकों ने मिलकर नमो को पूरी तरह समर्पित एक स्मार्टफोन लॉंच किया है.
नमो स्मार्टफोन नाम का यह फोन सिर्फ नाम का ही स्मार्ट नहीं होगा बल्कि एंड्रायड 4.2 पर चलने वाला यह फोन आपको हर वो सुविधा उपलब्ध करवाएगा जो सैमसंग, माइक्रोमैक्स या अन्य मोबाइल कंपनियां देती हैं. 16 जीबी, 32 जीबी और 64 जीबी वर्जन में उपलब्ध नमो स्मार्टफोन के दो मॉडलबाजार में उतारे जाएंगे. जाएगा. जिसमें से एक का नाम होगा नमो सैफरॉन 1 को 18-23 हजार तक की कीमत में और सैफरॉन 2 को 24 हजार की कीमत में लॉंच किया जाएगा.
namo


गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का कद क्षेत्रीय राजनीति से अब राष्ट्रीय राजनीति की ओर बढ़ चुका है और उनकी मीडिया मैनेजमेंट को देखते हुए यह कहना भी गलत नहीं होगा कि सोशल नेटवर्किंग साइटों पर नरेंद्र मोदी के चर्चे जोरों पर हैं. युवाओं की पहली पसंद बन चुके नमो-नमो को चाहने वाले यह सब कर जाएंगे यह बात तो शायद किसी ने सोची भी नहीं होगी.


नमो स्मार्टफोन का निर्माण भारतीय कंपनी ने किया है और कंपनी से जुड़े लोगों का कहना है कि वह नरेंद्र मोदी को अपने भावी प्रधानमंत्री के तौर पर स्वीकार कर चुके हैं और उन्हें देश की जरूरत मानते हैं. यहां तक कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को ‘आयरन मैन’ तक की उपाधि से नवाज दिया है. उनका कहना है कि नमो स्मार्टफोन के जरिए वह अपने पसंदीदा नेता के प्रति अपना आदर और समर्पण व्यक्त करना चाहते हैं इसीलिए जो भी नरेंद्र मोदी को देश के भावी प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है उसे यह फोन जरूर खरीदना चाहिए. 

अल्ट्रा पॉवर क्वाड कोर 1.5 गीगाहर्ट्ज सीपीयू और 6589-टी क्वाड कोर प्रोसेसर पर संचालित नमो स्मार्टफोन में 5 इंच की आइपीएस टचस्क्रीन, 2जीबी रैम+32 जीबी आरओएम (रीड ऑनली मेमोरी), 13 मेगापिक्सल कैमरा जैसी सुविधाएं मौजूद हैं. 

No comments:

Post a Comment