Wednesday 2 October 2013

दुनिया को हंसाने वाला आज खुद रो रहा है

लोगों को चुटकुले सुनाकर हंसाने वाले यह जनाब आज खुद रो रहे हैं. यहां तक कि ऐसे दिन भी आ गए कि इन्हें अब अपनी सफाई रखनी पड़ रही है. हां, यहां बात कपिल शर्मा की हो रही है. दूसरों पर चुटकुले बोलने वाले कपिल शर्मा आज सभी को सफाई देते फिर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही सेवा कर विभाग ने कपिल शर्मा पर 60 लाख रुपये का सेवा कर जमा नहीं करने का आरोप लगाया था. अब नौबत यह आ गई है कि इस मशहूर हास्य कलाकार कपिल शर्मा को अपनी सफाई देनी पड़ रही है.


कभी बोलते समय गांधी जी की टांगें कांप गई थीं





kapil sharmaकपिल शर्मा ने कहा कि वो ‘कर चोर’ नहीं हैं. उनको ऐसी खबरों से बहुत आघात पहुंचा है जिनमें कहा गया है कि वो एक कर चोर हैं. सेवा कर विभाग ने पिछले साल जुलाई में कलाकारों पर कर लगाया था और उन्होंने पहले ही 35 लाख रुपए का कर अदा कर दिया था. केवल 30 लाख रुपए अक्टूबर में जमा करने थे’. इतना कहने के बाद कपिल शांत नहीं हुए. उन्होंने तो यहां तक कहा कि ‘वो यह देखकर हैरत में हैं कि बाकी का कर अभी न चुकाने को लेकर इतनी हाय-तौबा क्यों मचाई जा रही है. यह सेवा कर से जुड़ा हुआ मामला है आयकर से नहीं’.


मजेदार चुटकुले: डीजे रजनीकांत

कपिल की मदद करेंगे किंग खान और सुरों की मल्लिका


कपिल शर्मा की मदद के लिए बॉलीवुड के किंग खान और सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर आगे आए हैं. कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का सेट पिछले दिनों भीषण आग से तबाह हो गया था. इस दौरान कपिल ने दावा किया था कि सेट तबाह होने के कारण लगभग 20 करोड़ का नुकसान हो गया था. कपिल शर्मा इस शो के होस्ट और निर्माता दोनों स्वयं ही हैं. कपिल शर्मा ने कहा कि लता जी, शाहरुख खान, रोहित शेट्टी व कई अन्य लोगों से मदद का भरोसा मिलने से वह बहुत खुश हैं.




सूत्रों ने अनुसार कपिल शर्मा ने बताया है कि किसी भी कीमत पर शो जारी रहेगा. इस हफ्ते प्रसारित होने वाले शो के दो एपिसोड की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है और आगे के कुछ एपिसोड की शूटिंग बिग बॉस के सेट पर होगी.

 

 

No comments:

Post a Comment